बुधवार, दिसंबर 24, 2014

गजोधर की अंग्रेजी स्पेलिंग प्राब्लम

गजोधर :- (फोन पर) ... जल्दी से यहाँ एक एम्बुलेंस भेज दीजिये, 
 मेरे दोस्त को एक गाडी ने टक्कर मार दी है। उसके नाक से खून बह रहा है। 
शायद उसकी टांग भी टूट गयी है। 
--- 
ऑपरेटर :- आप किस जगह पर हैं कृपया वो बता दीजिये। 
--- 
गजोधर :- Connaght Place में। 
--- 
ऑपरेटर :- आप मुझे कृपया स्पेलिंग बता दीजिये ? 
--- 
आगे से कोई आवाज़ नहीं आई। 
--- 
ऑपरेटर :- सर क्या आपको मेरी आवाज़ आ रही है ? 
--- 
दूसरी तरफ से अभी भी कोई आवाज़ नहीं आई। 
--- 
ऑपरेटर :- सर प्लीज, जवाब दीजिये, क्या आप मुझे सुन पा रहे हैं ? 
--- 
--- 
गजोधर :- (हाँफते हुए)... हाँ- हाँ माफ़ करना भैया ,,,,  मुझे Connaght Place की स्पेलिंग नहीं आती थी ,,, इसलिए मैं उसे घसीट कर Minto Road पर ले आया हूँ ,,, आप Minto Road की स्पेलिंग लिखो। 
--------------------------------------------
The End
-------------------------------------------- 
====================================================
फेसबुक लिंक 
https://www.facebook.com/prakash.govind/posts/862855247058108 =====================================================

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'आप की आमद हमारी खुशनसीबी
आप की टिप्पणी हमारा हौसला' !!

संवाद से दीवारें हटती हैं, ये ख़ामोशी तोडिये !!
*****************************************************